Sunday, October 27, 2024

सुपौल में हाफिज ने किया कांड, स्टूडेंट के साथ बनाए संबंध, गर्भवती होने पर…

पटना: सुपौल जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर गाँव के ही इमाम ने 16 साल की नाबालिग को गर्भवती कर दिया। बताया जा रहा है कि पीड़िता 3 साल की उम्र से अब्दुल हाफिज के पास पढ़ने जाया करती थी, परंतु पिछले कई महीनों से आरोपी उसका यौन शोषण कर रहा था। इतना ही नहीं पीड़िता हाफिज के बच्चे की मां बनने वाली है ।

गर्भवती होने पर निकाह से मना किया

जानकारी के अनुसार यह घटना बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। इस घटना को लेकर पीड़िता की माँ ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि आरोपित इमाम अब्दुल हाफीज के पास पीड़िता 3 साल की उम्र से ही पढ़ने जा रही थी। वो भी पीड़िता के घर आता-जाता रहा है।

जानें आगे क्या हुआ

इसी दौरान 19 अप्रैल 2024 के दिन पीड़िता को अब्दुल हाफिज ने उसके ही घर में बहला-फुसला कर संबंध बनाए। इतना ही नहीं अब्दुल हाफिज ने उसे परीक्षा पास कराने का भी लालच दिया। इसके बाद वह पीड़िता के साथ उसी के घर पर संबंध बनाने लगा, जिससे अब पीड़िता 6 माह की गर्भवती है।

सामने आया मामला

पीड़िता के गर्भवती होने की बात जब सबके सामने आई तब इस मामले का खुलासा हुआ। जानकारी के अनुसार आरोपित इमाम पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। इस मामले में पीड़िता की मां ने कहा कि उनकी बेटी को अब्दुल हाफिज ने निकाह का झांसा दिया, परंतु जब वह गर्भवती हुई तो उसने निकाह करने से मना कर दिया। पीड़िता के पिता ने कहा कि निकाह का झांसा देने के साथ ही अब्दुल हाफिज ने उनकी बेटी को बदनामी का भी डर उसके मन में डाला और किसी को भी घटना की जानकारी नहीं देने का दवाब बनाया।

पीड़िता पर बनाया दबाव

पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी ने इमाम अब्दुल हाफिज ने पीड़िती से कहा कि वह इसके बारे में किसी को भी जानकारी देती है तो कुरान भूल जाएगी। पीड़िता की माँ का आरोप है कि इमाम की सास साजदा खातून और इमाम का साला मोहम्मद शाहिद बदमाश प्रवृत्ति के हैं। दोनों अब उनके परिवार को खुलेआम धमकी दे रहे हैं कि अगर पीड़िता से शादी करने के लिए इमाम पर दवाब बनाया तो इसका अंजाम भुगतना होगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news