Saturday, October 26, 2024

Threat: अररिया सांसद प्रदीप कुमार को विदेशों से मिली धमकी, गृह मंत्री को लिखी चिट्ठी

पटना। बिहार के अररिया से बीजेपी के सांसद प्रदीप कुमार सिंह अपने विवादित बयान को चर्चा में हैं। साथ ही विरोधियों को निशाने पर भी है। प्रदीप कुमार को अब विदेशों से भी धमकी भरे कॉल आने लगे है। बीजेपी के सांसद को दुबई और सऊदी अरब से भी धमकियां मिलनी शूरू हो गई है।

मामले का खुलासा चिट्ठी लिखकर किया

इसका खुलासा स्वयं सासंद ने सीएम नीतीश कुमार और गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर किया था। दुबई और सऊदी से उन्हें धमकी भरे कॉल आने लगे हैं। पुलिस ने इस मामले को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है। पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की यात्रा के दौरान बीजेपी सांसद ने बयान दिया था कि अररिया में रहना है तो हिंदू बनना होगा। इस बयान पर वे चारों ओर से घिर गए है। अररिया थाना में सांसद प्रदीप सिंह के मीडिया प्रभारी अभिजीत कुमार झा ने आवेदन दिया था। आवेदन देते हुए उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, एक्स और व्हाट्सएप से सांसद को धमकाया जा रहा है।

फोन पर दी धमकी

इतना ही नहीं प्रदीप कुमार को फोन पर धमकियां दी जाने लगी है। एसपी अमित रंजन ने कहा कि सांसद की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा गार्ड दिए गए हैं। वे जिस क्षेत्र में जाएंगे, वहां की स्थानीय पुलिस उन्हें सुरक्षा देगी। सांसद प्रदीप सिंह को पूर्व में भी कई बार धमकियां मिल चुकी है। जिसमें कहा गया कि उन्हें जान से मार दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया के जरिए भी कई बार उन्हें धमकाया गया है। उन्हें वीडियों बनाकर और गंदी-गंदी गालियों के माध्यम से भी डराने की कोशिश की गई है।

सांसद बनने पर मिली धमकियां

प्रदीप संह जब पहली बार सांसद बने थे तो साल 2013 में उन्हें पहली बार धमकी मिली थी। उन्हें यह धमकी उनके पटना प्रवास के दौरान दी गई थी। जहां किसी अज्ञात नंबर से फोन करके उन्हें डराने की कोशिश की गई थी। जिसमें कहा गया था कि उन्हें जान से मार दिया जाएगा। जिसको लेकर सांसद ने पटना के कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news