Thursday, October 24, 2024

Bihar News: बागमती नदी में नाव पलटने से कई लोग लापता, रेस्क्यू जारी

पटना: मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिले के बागमती नदी में नाव पलटने से एक बड़ा हादसा हो गया है. इस घटना में कई लोगों के लापता होने की खबर है. नाव पर 9 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि सभी लोग पशु चारा लाने के लिए औराई ब्लॉक की तरफ जा रहे थे. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर मौजूद हैं. बचाव कार्य जारी है.

कई लोग लापता

हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कई लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. लेकिन, अभी भी दो लोग लापता बताए जा रहे हैं. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है।

ग्रमीणों ने कई लोगों को मौके पर बचाया

इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बागमती नदी की उपधारा से कई लोगों को सुरक्षित बचाया. घटना की जानकारी मिलते ही औराई अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया.

पुलिस अधिकारी ने बताई हादसे की वजह

इस पुरे मामले को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि औराई प्रखंड के सरहचिया पंचायत में बागमती नदी की तेज बहाव में एक नाव अनियंत्रित होकर पलट गयी. राहत एवं बचाव कार्य के लिए एसडीआरएफ की टीम को मौके पर भेजा गया है. कई लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है। अन्य की तालाशी जारी है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है। आसपास के इलाकों में इस घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news