Wednesday, October 23, 2024

Politics: मुस्लिम भाइयों पर बुरी नजर डाली तो ईंट से ईंट… तेजस्वी यादव ने बीजेपी को दिया खुला चैलेंज!

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के दौरे और अररिया सांसद के बयान को लेकर उन पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अगर किसी ने मुस्लिम भाइयों पर बुरी नजर डाली तो तेजस्वी यादव उनकी ईंट से ईंट बजा देंगे.

गोडसे के वंशजों के लिए करते हैं प्रचार

बता दें कि इन दिनों तेजस्वी यादव झारखंड के दौरे पर हैं, जहां जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं. इस बीच रांची से चतरा जाने के दौरान उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार है. नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं. मुख्यमंत्री बात भले ही गांधी की करें, लेकिन प्रचार गोडसे के वंशजों के लिए कर रहे हैं.

गिरिराज को बताया दंगा भड़काने का मसीहा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि चाहे गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा हो या अररिया के बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह का नफरत भरा भाषण, दोनों समुदायों के बीच दंगा कराने की साजिश रची जा रही है. आगे कहा गिरिराज सिंह सीमांचल इलाके में दंगा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं.

हिंदू- मुसलमानों को लड़ाने की कोशिश

तेजस्वी ने आगे कहा गिरिराज सिंह हिंदू-मुसलमानों को लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं. मैं अररिया के बीजेपी सांसद के बयान का विरोध और निंदा करता हूं. राजद नेता ने कहा कि बिहार में जो सांप्रदायिक ताकतें उत्पात मचा रही हैं, वे नीतीश कुमार की देन हैं. अगर बिहार में दंगा होगा तो उसका एकमात्र कारण नीतीश कुमार होंगे.

दंगाइयों को मिल रही VIP सुरक्षा

तेजस्वी यादव ने कहा, बिहार में नीतीश कुमार दंगाइयों को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का काम कर रहे हैं. नफरत फैलाने वालों को नीतीश कुमार संरक्षण दे रहे हैं. उन्होंने कहा, हम सभी को अपने भविष्य की चिंता होती है. उपचुनाव को लेकर भाजपा के लोग दंगा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। राष्ट्रीय जनता दल के लोग हार के डर से चुप रहने वालों में से नहीं हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news