Tuesday, October 22, 2024

‘ऐसे मारेंगे…एक लात में जान प्राण यही निकल जाएगा, स्कूल प्रिंसिपल का वीडियो वायरल

पटना: बिहार के भागलपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक युवक बच्चों के साथ गाली-गलौज करते हुए उसकी पिटाई कर रहा है। इतना ही नहीं छात्राओं के सामने भी वह इसी तरह से पेश आ रहा है। यह पूरा मामला भागलपुर के सबौर ब्लॉक के मध्य स्कूल कुरपट का बताया गया है।

प्रधानाध्यापक का वीडियो वायरल

बता दें कि वायरल वीडियो के सामने आने से शिक्षा विभाग के आलाकमान ने एक्शन करने की बात कही है। वायरल वीडियो में दिखने वाला युवक कोई और नहीं बल्कि वह स्कूल का प्रधानाध्यापक हैं। उनके एक-दो नहीं बल्कि कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें वह गाली-गलौज और मारपीट करते नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में वह कह रहे हैं, ”ऐसे मारेंगे…एक लात में जान प्राण यही निकल जाएगा.” यह कहते हुए प्रिंसिपल ने दो बच्चों की पिटाई कर दी.

झाड़ू उठाओ, पूरा फ़ील्ड साफ़ करों

दूसरी तरफ, अन्य वीडियो में वह छात्राओं के सामने बोल रहा है, “एक घूसा मारेंगे की तीन से चार दिन तक होश नहीं आएगा”. एक-दो और वीडियो हैं जिसमें प्रिंसिपल अरविंद कुमार बच्चों को पीटते हुए कहते हैं, “तुम्हारा बाप है रे…क्या तुम हमसे उसी तरह बात करोगे जैसे तुम अपने बाप से बात करते हो?” चलो, झाड़ू उठाओ. “पूरा फ़ील्ड साफ़ करों।”

मामले पर सख्त कार्रवाई की मांग

इस मामले में सबौर डीपीओ सह प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी दिव्या श्री ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी उन्हें मिली है. वीडियो की सत्यता की पुष्टि हो गई है. वायरल वीडियो के आधार पर मध्य विद्यालय कुरपट के प्रधानाध्यापक अरविंद कुमार से स्पष्टीकरण मांगा जायेगा.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news