Monday, October 21, 2024

‘आ रहा हूं मुंबई, सबको औक़ात बताएंगे’, लॉरेंस मामले में आगबबूला हुए पप्पू यादव, कह दी ये बात

पटना: मुंबई में एनसीपी नेता और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बिहार के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती दी थी. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब इससे जुड़ा सवाल पूछा गया तो पप्पू यादव भड़क गए. अब इस पर सफाई देते हुए पप्पू यादव ने एक बार फिर कहा है कि मैं मुंबई आ रहा हूं, सबको सच बताऊंगा.

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा

पप्पू यादव ने X पर लिखा, “देखिए मैं किसी ट्रॉलर को जवाब नहीं देता हूं, हां उन्हें बेनकाब जरूर करता हूं. बिहार में 100 लोग जहरीली शराब से मारे गए, 50 लाख से अधिक लोग बाढ़ से प्रभावित हैं, मीडिया खामोश है तो मैं भी उन पर बात न कर अपराधियों पर चर्चा करता? आ रहा हूं मुंबई, सबको औक़ात बताएंगे!”

बेकार का सवाल मत पूछिए

दरअसल, पप्पू यादव से लॉरेंस बिश्नोई को लेकर दिए गए उनके बयान को लेकर सवाल पूछा गया था. इस पर उन्हें गुस्सा आ गया. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने आपसे पहले ही कहा था कि ये सब बेकार के सवाल यहां मत पूछिए.

आगे क्या कहा पप्पू यादव ने

पत्रकार से आगे बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा हमें जो कहना था हम ट्वीट करके कह चुके हैं, अब जो कुछ भी कहना है हम बॉम्बे में कहेंगे. 24 तारीख को बोलने जा रहा हूं. पप्पू यादव को मत सिखाओ. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पप्पू यादव के आपा खोने का ये वीडियो वायरल हो गया.

पप्पू यादव ने लॉरेंस को लेकर दिया था बयान

बिहार के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती दी थी. पप्पू यादव ने कहा था कि अगर कानून इजाजत दे तो वह लॉरेंस बिश्नोई जैसे छोटे अपराधी के पूरे नेटवर्क को 24 घंटे में नष्ट कर देंगे.

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बोले थे पप्पू यादव

पप्पू यादव ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड को शर्मनाक बताया था. उन्होंने लिखा था, बिहार के बेटे बाबा सिद्दीकी की हत्या बेहद दुखद है. अगर बीजेपी गठबंधन सरकार अपनी पार्टी के ऐसे प्रभावशाली नेताओं की सुरक्षा नहीं कर पा रही है तो आम जनता का क्या होगा?

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news