Monday, October 21, 2024

Hotel Owner: 20 लाख की रंगदारी के मामले में होटल मालिक पर हमला, ताबड़तोड़ फायरिंग

पटना। पीरबहोर थाने के कुतुबुद्दीन लेन में बाइक सवार 2 अपराधियों ने 20 लाख रुपये रंगदारी के लिए एक होटल मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। बीते दिन 20 लाख रुपए न देने के मामले में होटल संचालक को गोली मार दी गई। होटल संचालक की पहचान शकील के रुप में हुई है जिसकी उम्र 50 साल है।

ताबड़तोड़ फायरिंग की

यह घटना उस समय हुई, जब वह कुतुबुद्दीन लेन में एक दुकान के पास बाइक पर बैठकर मोबाइल पर बात कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी उनके पास आए और उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना की सूचना पीरबहोर पुलिस को दी गई। मौके पर पीरबहोर थाने की पुलिस पहुंची और उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

2 बार रंगदारी की मांग की

इसके बावजूद परिजनों को संतुष्टि नहीं हुई, तो उन्हें पारस हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां के डॉक्टरों ने भी उन्हें मृत बताया। शकील मूल रूप से जहानाबाद के रहने वाले थे। जानकारी के मुताबिक पिछले महीने दो बार शकील को कॉल कर पैसे की मांग की गई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि शकील गोली लगने के 30 मिनट तक तड़पड़ाते रहे। उस दौरान मोहल्ले के सारे लोगों ने अपने-अपने दरवाजे और खिड़कियों को बंद कर लिया। घटना के बाद लोग घर से निकले तो सभी मोबाइल से फोटो और वीडियो बनाने लगे।

शकील को अस्पताल ले जाया गया

इसके बाद पुलिस किसी तरह पूछताछ कर मौके पर पहुंची। वहां से घायल शकील को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक शकील ने कुछ महीने पहले कुतुबुद्दीन लेन में ही एक मकान खरीदा था। रविवार को वह उस मकान को तोड़ कर फिर से बनाने का काम करवाने वाले थे। वहां से निकलने के बाद गली की एक दुकान में बाइक लगाकर फोन पर किसी से बात कर रहे थे, तभी अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

एसआइटी टीम का गठन

एसएसपी राजीव मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच के लिए एसआइटी टीम का गठन किया। अपराधियों की पहचान कर ली गई है। परिजनों के बयान पर 3 नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news