Sunday, October 20, 2024

‘मैं अपने खून की आखिरी बूंद तक…’ जदयू पर पलटवार करते हुए बोले गिरिराज सिंह

पटना: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह इन दिनों ‘हिंदू स्वाभिमान यात्रा’ को लेकर चर्चा में हैं. इस दौरे को लेकर जेडीयू नेता खालिद अनवर ने कहा कि गिरिराज सिंह के गलत कामों पर नीतीश सरकार कार्रवाई कर सकती है.

बता दें कि इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने आज रविवार को कहा कि ‘जेल कुछ नहीं है. मैं अपने खून की आखिरी बूंद तक यह लड़ाई लड़ता रहूंगा।’ जो मुसलमानों को उखाड़ना चाहते हैं, जो मंदिर तोड़ना चाहते हैं, जो लव जिहाद, थूक जिहाद, शिक्षा जिहाद और भूमि जिहाद करना चाहते हैं, उन्हें बधाई।

जेडीयू नेता खालिद अनवर ने क्या कहा था?

उन्होंने आगे कहा कि जेडीयू, राजद, कम्युनिस्ट, कांग्रेस और बीजेपी के हिंदू हमारे साथ हैं. यह यात्रा नेताओं या किसी पार्टियों की नहीं है. बता दें कि गिरिराज सिंह के दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू नेता खालिद अनवर ने कहा कि वह बीजेपी के शुक्रगुजार हैं जिसने गिरिराज सिंह की उग्रवादी सोच से खुद को दूर कर लिया है. उन्होंने साबित कर दिया कि बिहार भाईचारे की जगह है और गिरिराज सिंह जैसे लोगों की विचारधारा से बिहार नहीं चल सकता.

आगे क्या कहा?

जेडीयू नेता खालिद अनवर ने आगे कहा आपने भयमुक्त समाज बनाने के लिए संविधान की शपथ ली है. अगर आप सोचते हैं कि आप अपने दौरों से बिहार को डरा देंगे और बिहार के समाज को तोड़ने की कोशिश करेंगे तो याद रखें कि यह नीतीश कुमार की सरकार है जो किसी भी कीमत पर किसी को नहीं छोड़ेगी.

सांप्रदायिक मुद्दों पर कोई समझौता नहीं

खालिद अनवर ने कहा कि अगर गिरिराज सिंह कुछ भी गलत या समाज को तोड़ने वाला कुछ भी करेंगे तो हमारी सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटेगी. नीतीश कुमार पहले ही कह चुके हैं कि वह भ्रष्टाचार, अपराध और सांप्रदायिक मुद्दों पर कोई समझौता नहीं करेंगे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news