Saturday, October 19, 2024

Yatra: हिंदू स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत, केंद्रीय कपड़ा मंत्री कटिहार में भरेंगे हुंकार

पटना। भाजपा के फायर ब्रिगेड माने जाने वाले नेता और केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने भागलपुर से हिंदू स्वाभिमान यात्रा का आरंभ कर दिया हैं। अब शनिवार को उनकी यह यात्रा सीमांचल क्षेत्र से शुरू होगी। वहीं प्रदेश की सियासत भी अभी इस यात्रा को लेकर गरम है।

गिरिराज सिंह कटिहार पहुंचे

गिरिराज सिंह शुक्रवार की शाम को कटिहार पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ कटिहार में उनका स्वागत किया। हिंदू स्वाभिमान यात्रा में आज गिरिराज सिंह कटिहार में ही हुंकार भरेंगे और नगर भ्रमण करेंगे। उन्होंने बीते दिन इस यात्रा की शुरुआत भागलपुर से की है। वहीं यह यात्रा अब सीमांचल के जिलों में भी की जाएगी। कटिहार में शनिवार को यात्रा निकाली जाएगी। पूर्णिया और अररिया के मार्ग में 22 अक्टूबर को किशनगंज पहुंचकर यह यात्रा पूरी हो जाएगी।

मीडिया से बातचीत की

गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को कटिहार पहुंचकर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि हिंदू को जगाने तथा उसे एकजुट करने के मकसद से वो ये यात्रा निकाल रहे हैं। जब तक हिंदू और सनातनी एकजुट रहेंगे। तभी भारत का लोकतंत्र मजबूत रहेगा। बता दें कि शनिवार को शहर में होने वाली हिन्दू स्वाभिमान यात्रा में केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह और अंतर्राष्ट्रीय ध्यान गुरु दीपांकर जी महाराज भी भाग लेंगे। स्थानीय राजेंद्र स्टेडियम मैदान से यह यात्रा निकली जाएगी।

यात्रा किशनगंज में समाप्त होगी

गिरिराज सिंह यात्रा का मार्गदर्शन करेंगे और कटिहार में भी हुंकार भरेंगे। कटिहार के अलग-अलग नगर मार्गों से होते हुए यात्रा आगे पूर्णिया की ओर बढ़ेगी। इस यात्रा को किशनगंज में समाप्त किया जाएगा। 22 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री किशनगंज में हुंकार भरेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news