Friday, October 18, 2024

मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, दबोचे गए कई बदमाश

पटना: बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस ने एक ऐसे शातिर गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो देर रात सफर कर रहे लोगों को लग्जरी कारों में लिफ्ट देने के बहाने लूटता था. इस गिरोह के सदस्य मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन और बैरिया बस स्टैंड पर ट्रेन या बस से उतरने वाले यात्रियों को निशाना बनाते थे. इस मामले में ब्रिजेश कुमार और अर्जुन सहनी नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है.

सुनसान सड़कों पर देता था घटना को अंजाम

यह गिरोह बोलेरो गाड़ी पर लोगों को लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट करता था. पुलिस के मुताबिक, यह गिरोह सुनसान सड़कों पर लोगों को अपनी कार में बैठाता था और उनसे नकदी, मोबाइल फोन लूट लेता था. लूट के बाद वह उन्हें सड़क किनारे छोड़कर भाग जाता था। इस गिरोह के पास से एक देशी पिस्तौल, एक गोली, एक चाकू, एक घड़ी और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी

पुलिस ने बताया कि हाल ही में 2 अक्टूबर को इस गिरोह ने बैरिया बस स्टैंड से एक यात्री से 2 लाख रुपये लूट लिए थे और उसे एनएच 57 पर झपहां चौक पर छोड़ दिया था. इस घटना के बाद से पुलिस लगातार जांच कर रही थी और गतिविधियों पर नजर रख रही थी.

आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा

अहियापुर थाने को सूचना मिली थी कि यह गिरोह दूसरे शिकार की तलाश में संगम घाट मिठनसराय पुल के पास रुका हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने ब्रिजेश कुमार और अर्जुन सहनी को पकड़ लिया, जबकि उनके तीन साथी कुंदन राम, मुकेश राय और सोनू अंसारी भाग निकले. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है और उनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news