Friday, October 18, 2024

छपरा में फिर जहरीली शराब का कहर, लोगों की गई आखों की रोशनी

पटना: बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब कांड की आशंका जताई जा रही है. छपरा जिले के मशरक के इब्राहिमपुर में शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत और दो लोगों के बीमार पड़ने का मामला सामने आया हैं. तबीयत बिगड़ने के बाद कुछ लोगों को इलाज के लिए मशरक पीएचसी से सदर अस्पताल लाया गया. बताया जा रहा है कि दोनों बीमार लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है.

मछली पार्टी के दौरान मजदूरों ने पिया शराब

बता दें कि छपरा जिले के मशरक इलाके में शराब पिने से कई लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस दौरान एक युवक की जान जाने की ख़बर सामने आई है। मृतक की पहचान इस्लामुद्दीन के तौर पर हुई है, जिसके पिता का नाम लतीफ मियां बताया जा रहा है। वहीं बीमार लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। मामले को लेकर मृतक के परिवार वालों ने बताया कि सभी ने मछली पार्टी की, जिसमें सभी ने शराब पी थी। जिसके बाद से ही सभी युवक की तबियत खराब हुई।

बिहार में शराब बैन के बावजूद ऐसा मामला

इस घटना के सामने आने से नजदीकी अस्पताल अलर्ट मोड पर है। इस दौरान सभी डॉक्टरों को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। बता दें कि सभी बीमार लोग मजदूरी कर के अपना जीवन यापन करते हैं। बिहार में शराब बैन है, इसके बावजूद आए दिन ऐसा मामला सामने आने से प्रसासन विभाग पर सावल भी उठने शुरू हो गए हैं। शराब के सेवन से बीमार लोगों की आखों की रोशनी भी जा चुकी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news