Friday, October 18, 2024

Singer: नवादा में भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव के साथ हुई मारपीट, छीनी गले की चेन और फोन

पटना। बिहार के नवादा जिले के नारोमुरार गांव में दुर्गा मां की मूर्ति के विसर्जन के दौरान आयोजित कार्यक्रम में भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव व उनके साथियों के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट का मामला सामने आया है।

थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई

इस मामले को लेकर गोरखपुर के गोरखनाथ रसूलपुर गांव की स्थानीय निवासी गायिका अनुपमा ने स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायत में कुटरी पंचायत के मुखिया अभिनव आनंद और पूजा समिति के सदस्यों समेत अन्य कई ग्रामीणों को आरोपी को बताया है। गायिका के मुताबिक कार्यक्रम समाप्त होने के बाद जब वह अपनी टोली के साथ वापस लौटने लगी, तब आरोपियों ने उनके साथ अभद्रता का व्यवहार किया और उनकी पिटाई भी की।

मारपीट में घायल एक साथी

मारपीट में उनका एक साथी घायल हो गया है। जिसका इलाज स्थानीय सीएचसी में कराया गया। साथियों के गले की चेन छीन लेने तथा वाहन का शीशा तोड़नकर नुकसान पहुंचाने के आरोप भी लगाए गए है। वहीं घटना का वीडियो बना रहे पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कैसौरी ग्रामीण रंजय सिंह का फोन भी छीन लिया गया। वहीं मुखिया अभिनव आनंद का कहना है कि कलाकार के सारे आरोप झूठे हैं।

मारपीट की बात झूठी है

वह अपने समय से लेट कार्यक्रम में पहुंची और मात्र साढ़े तीन घंटे में दो-तीन गीत ही गाने गए। थकान का हवाला देकर कार्यक्रम को खत्म कर दिया। जिससे कार्यक्रम में मौजूद भीड़ आक्रोशित हो गई। उन्होंने लोगों को शांत कराया। साथ ही सभी कलाकारों को सुरक्षित कार्यक्रम से बाहर निकालाय। मारपीट की बात झूठी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news