Friday, October 18, 2024

टोटी चुराने का आरोप लगाने वालों को तेजस्वी यादव ने दे दिया बड़ा अल्टीमेटम

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता दुबई की यात्रा से लौट आए हैं. विदेश से लौटते ही उन्होंने बिहार की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला. बुधवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सरकारी बंगले से एसी, टॉयलेट और सोफा ले जाने के सत्ता पक्ष के आरोपों का जवाब दिया.

राजद और तेजस्वी से डरती है भाजपा

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि ये बेहद हास्यास्पद है. बीजेपी राजद और तेजस्वी से डरती है. वे हमारी छवि खराब करना चाहते हैं. तेजस्वी ने जो कहा वो किया है. हमने नौकरियों की बात की तो नौकरियां दीं. ये लोग डरे हुए हैं और किसी तरह हमारे चरित्र को धूमिल करना चाहते हैं.’

आरोप लगाने वालों को मिलेगी कानूनी नोटिश

नेता प्रतिपक्ष ने चेतावनी देते हुए कहा कि जो लोग मुझ पर पानी की टोटी चुराने और बंगले में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा रहे हैं, उन्हें हमने देखा है. जिन लोगों ने आरोप लगाए हैं और सबूत दिखाए हैं, उन्हें प्रोफाइल बनाने के लिए कहा गया है और जल्द ही उन्हें कानूनी नोटिस मिलने वाला है।

ओछी राजनीति सिर्फ बीजेपी के लोग ही करते है

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी दोषी हैं तो बिल्डिंग निर्माण कंपनी को बताना चाहिए कि वह चुप क्यों हैं? अगर भवन निर्माण विभाग नहीं बोलेगा तो हम उसे भी पार्टी बनाएंगे. सभी को कोर्ट तक ले जायेंगे. इस तरह के तुच्छ और तुच्छ आरोप लगाए जा रहे हैं. बिना सबूत दिए इस तरह की ओछी राजनीति सिर्फ बीजेपी के लोग ही कर सकते हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news