Friday, October 18, 2024

Bihar Politics: हरियाणा चुनाव के रिजल्ट से बिहार NDA में ख़ुशी की लहर, अशोक चौधरी ने कहा-कांग्रेस के लिए बड़ा सबक…

पटना: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत से एनडीए गठबंधन में जश्न का माहौल है. बिहार में भी एनडीए नेता काफी उत्साहित हैं. जीत को लेकर जेडीयू नेता और मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि जिस तरह से हरियाणा में नतीजे आ रहे हैं, ये बीजेपी के लिए बड़ी जीत है.

बीजेपी की कोर टीम की मेहनत रंग लाई

अशोक चौधरी ने आगे कहा, “पीएम मोदी और अमित शाह बीजेपी की कोर टीम की मेहनत रंग लाई. इसमें सत्ता विरोधी लहर पर चर्चा हुई. लेकिन बीजेपी ने अच्छी रणनीति बनाकर चुनाव लड़ा. टिकट वितरण बेहतरीन तरीके से किया गया.”

हरियाणा के नतीजे कांग्रेस के लिए बड़ा सबक

अशोक चौधरी ने कहा कि, ” हरियाणा के नतीजे कांग्रेस के लिए भी बड़ा सबक हैं. कांग्रेस को प्रगतिशील राजनीति की ओर बढ़ना चाहिए. तीसरी बार बीजेपी को बधाई देते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि हरियाणा में सरकार बनाना बड़ी बात है. कश्मीर में बीजेपी के लिए ज्यादा उम्मीद नहीं थी. जम्मू में प्रदर्शन अच्छा है, चुनाव नतीजों से एनडीए और मजबूत होगी. इसका लाभ महाराष्ट्र और झारखंड में भी मिलेगा.”

हरियाणा की जनता ने जवाब दे दिया

इस बीच, बिहार बीजेपी अध्यक्ष और मंत्री दिलीप जयसवाल ने कहा कि भारतीय गठबंधन देश विरोधी ताकतों से हाथ मिलाकर हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में सत्ता में आना चाहता है. बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा था, लेकिन हरियाणा की जनता ने जवाब दिया.

नायाब सिंह को जनता ने दिया भरपूर आशीर्वाद

उन्होंने जम्मू चुनावी परिणाम लेकर आगे कहा जम्मू में हमारा प्रदर्शन अच्छा है. हरियाणा की जनता समझ चुकी थी कि अगर बीजेपी सरकार नहीं आई तो माहौल खराब हो जाएगा. इसलिए बीजेपी जीत गई, इंडिया गठबंधन को नकार दिया. नायाब सिंह सैनी ने जनता का विश्वास जीता और जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news