Friday, October 18, 2024

ISKCON temple: महिला के साथ गंदा काम करते पकड़ा गया इस्कॉन मंदिर का अध्यक्ष

पटना। इस्कॉन मंदिर में रविवार रात को जमकर बवाल मचा। इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कन्हैया यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक लड़की से दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कन्हैया यादव को पकड़ लिया।

दोनों गुटों के बीच मारपीट

साथ ही अध्यक्ष को पीटा भी गया। कई लोगों के पास कन्हैया यादव का एक वीडियो पहुंचा। जिसके बाद इस्कॉन के पुजारी दो गुटों में बंट गए है। भागलपुर इस्कॉन अध्यक्ष ने पटना इस्कॉन अध्यक्ष कन्हैयला यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए है। एक वीडियो जो सभी के पास पहुंचा, उसमें अध्यक्ष अर्धनग्न अवस्था में दिख रहा हैं। अध्यक्ष के पास एक युवती खड़ी नजर आ रही है। जो जिल्ला रही है। इस वीडियो के बारे में इस्कॉन के पीआरओ नंद गोपाल ने बताया कि वीडियो कई साल पुराना है।

मौके पर पहुंची पुलिस

वीडियो सामने आने पर मंदिर में पुजारियों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडीया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में लाठी-डंडे से पुजारी एक-दूसरे को पीटते हुए दिखाई दे रहे है। मारपीट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों गुटों को कड़ी मशक्कत के बाद शांत कराया गया। पुलिस ने भागलपुर इस्कॉन पुलिस अध्यक्ष और पटना इस्कॉन अध्यक्ष कन्हैया यादव से इस मामले में पूछताछ की है।

छेड़छाड़ जैसी घटना

दोनों अध्यक्ष ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए है। भागलपुर इस्कॉन अध्यक्ष और उनके समर्थकों के मुताबिक पटना इस्कॉन भ्रष्टाचारी और ब्रह्माचारियों के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाओं को अंजाम दिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news