Friday, October 18, 2024

Kidnapped: स्टेटस लगाना पड़ा भारी, नाराज छात्रों ने अपहरण कर जमकर की पिटाई

पटना। राजधानी के सैदपुर हॉस्टल के छात्रों ने हथियार के दम पर पटना कॉलेज कैंपस से अमन कुमार नाम के एक छात्र का अपहरण कर लिया। अपहरण कर उसे कमरे में बंद कर खूब पीटा। युवक को इस कदर पीटा गया कि वह अधमरा हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस सैदपुर हॉस्टल पहुंची और अमन को छात्रों के कैद से छुड़ाया।

युवक को इलाज के लिए भर्ती कराया

छुड़ाने के बाद युवक को PMCH अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। अमन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद सेंट्रल एसपी स्वीटी सहरावत के मार्गदर्शन में टाउन डीएसपी-1 अशोक कुमार सिंह ने सुरक्षाबल के साथ छापेमारी की। मिली जानकारी के मुताबिक अमन भी कैंपस के छात्रावास में ही रहता है। सुबह में वह कैंपस में घूम ही रहा था कि तभी अचानक से सैदपुर के कई छात्र उसके पास आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। उसे उठाकर अपने साथ सैदपुर हॉस्टल के एक कमरे में ले गए।

कमरे में बंद कर खूब पीटा

सैदपुर हॉस्टल के छात्रों का मार्गदर्शन बेगूसराय व समस्तीपुर के छात्र कर रहे थे। जानकारी के मुताबिक हर्ष राज हत्याकांड में जेल में सजा काट रहे चंदन यादव का अमन ने स्टेटस लगाकर समर्थन किया था। जिसे देख सैदपुर हॉस्टल के छात्रों आक्रोशित हो गए। पहले दोनों ओर से खूब कमेंटबाजी हुई। जिससे सैदपुर हॉस्टल के छात्र और ज्यादा आक्रोशित हो गए। सभी छात्र गुट बनाकर पटना कॉलेज कैंपस पहुंचे। वहां से उसे उठाकर सैदपुर ले गए और उसे जमकर पीटा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news