Friday, October 18, 2024

Crime News: बेगूसराय में युवक लड़की बन करता था डांस, जानें अपने लोगों ने ही क्यों ले ली उसकी जान?

पटना: बेगूसराय जिले के चर्चित हत्याकांड को जिला पुलिस ने महज दो दिनों में ही सुलझा लिया. दो अक्टूबर को बहियार में एक युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. बाद में युवक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र निवासी नरेश पासवान के 28 वर्षीय पुत्र के रूप में की गयी. मृतक युवक लड़की बनकर डांस करता था.

समारोह में लड़की बनकर करता था डांस प्रोग्राम

बता दें कि सिंघौल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 01 निवासी नरेश पासवान का 28 वर्षीय पुत्र राजेश पासवान उर्फ ​​डिंपल शादी या किसी अन्य समारोह में लड़की बनकर डांस प्रोग्राम करता था. इसी दौरान उसकी दोस्ती साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के तरबन्ना निवासी प्रिंस कुमार से हो गयी, जिससे बाद दोनों में गहरी दोस्ती हो गयी. राजेश पासवान उर्फ ​​डिंपल की दोस्ती एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी, जिसके बाद प्रिंस कुमार राजेश के कार्यक्रम के लिए सट्टा बुक करता था.

दोनों के बीच ख़ास थी दोस्ती

दोनों के बीच दोस्ती इतनी मजबूत हो गई थी कि वे अपनी कई निजी बातें एक-दूसरे से शेयर करते थे। इसी बीच प्रिंस कुमार की कुछ अश्लील फोटो और वीडियो राजेश कुमार उर्फ ​​डिंपल के हाथ लग गयी.
जिसके बाद राजेश ने प्रिंस कुमार को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. ब्लैकमेलिंग से तंग आकर प्रिंस ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी को पकड़ने के लिए कई बार छापेमारी

02 अक्टूबर को हुए हत्याकांड के बाद एसपी मनीष कुमार ने बलिया एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी थी. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए राजेश पासवान उर्फ ​​डिंपल के दोस्त प्रिंस कुमार से पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ के वक्त प्रिंस कुमार ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

मामले को लेकर SDPO का बयान

SDPO ने बताया कि 01 अक्टूबर को प्रिंस कुमार राजेश को बुलाने उसके घर गया था और कहा था कि कोई कार्यक्रम है. उसमें उसे चलना पड़ा, जिसके बाद राजेश उसे लेकर अपने घर से निकल गया. बलिया पहुंचने के बाद उन्होंने कहा कि एक आदमी से मिलना है, वहां से चलते हैं और फिर घर पर कार्यक्रम में जाएंगे। इसी बीच बलिया थाना क्षेत्र के हुसैना दियारा में उसकी गला रेत कर जान ले ली। पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news