Friday, October 18, 2024

Manoj Bharti: जन सुराज अध्यक्ष मनोज भारती का बड़ा बयान, सत्ता मिलने पर करेंगे सभी वादे पूरे

पटना। जन सुराज पार्टी (जसुपा) के कार्यकारी अध्यक्ष मनोज भारती का दावा है कि उनकी पार्टी जो भी वादे कर रही है, उसे पूरा भी करने की ताकत भी रखती है। बिहार और यहां के लोगों की जरुरत को समझते हुए जन सुराज पार्टी अपना एजेंडा तय कर रही है। उस एजेंडा का पूरा करने का ब्लू-प्रिंट भी तैयार कर रही है।

जन्मभूमि बिहार की सेवा करें

खर्च होने वाले धन के स्रोत का आकलन कर ही है साथ ही कई योजना पर काम भी किया जा रहा है। जुसपा को सत्ता मिलने पर वह अपने सभी वादे पूरे करेगी। M.Tec की डिग्री वाले मनोज विदेश सेवा के अधिकारी रह चुके हैं। पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित पार्टी दफ्तर में ऑफिशियल भेंट-वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि राजनीति में आने की उनकी कोई इच्छा नहीं थी। प्रशांत किशोर (पीके) से मिलने और बातचीत के बाद उन्होंने यह तय किया कि अपनी जन्मभूमि बिहार की सेवा की जाए।

कई देशों के राजदूत रहे

अब बिहार आ गए हैं तो अपनी और जसुपा के दायित्व को निभाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। मनोज भारती मधुबनी के रहने वाले हैं। नेतरहाट आवासीय विद्यालय से उन्होंने हाई स्कूल की पढ़ाई की। वहीं IIT कानपुर से बीटेक की डिग्री प्राप्त की। IIT दिल्ली से एमटेक की पढ़ाई की है। उन्होंने साल 1988 में यूपीएससी क्वालीफाई कर भारतीय विदेश सेवा में नौकरी प्राप्त की। यूक्रेन, इंडोनेशिया, तिमोर लेस्ते और बेलारूस जैसे देशों में भारत के पूर्व राजदूत रह चुके हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news