Friday, October 18, 2024

Bihar News: नवरात्रि पर तलवार बांट रहे बिहार के ये विधायक, धर्म रक्षा के लिए दे रहे उपदेश

पटना: बिहार के सीतामढ़ी जिला में नवरात्रि के दौरान तलवार बांटा जा रहा है. धर्म की रक्षा के नाम पर किए जा रहे इस तलवार वितरण को लेकर शहर में खूब चर्चा शुरू हो गई है। शहर के स्थानीय विधायक मिथिलेश कुमार द्वारा किये जा रहे इस तलवार वितरण की चर्चा इन दिनों सुर्खियां बनी हुई है.

जनता के बीच बांटे तलवार और रामायण

नवरात्रि के मौके पर सीतामढ़ी के बीजेपी विधायक मिथिलेश कुमार शहर के पूजा पंडालों में पहुंचते हैं और जनता के बीच तलवार और रामायण देते हैं. सीतामढी में नवरात्र की शुरुआत के साथ ही नगर विधायक मिथिलेश कुमार दुर्गा पूजा पंडालों में शस्त्र और शास्त्र बांट रहे हैं.

तलवार और रामायण लेकर पहुंचे पुनौरा धाम

बता दें कि विधायक मिथिलेश कुमार एक हाथ में तलवार और दूसरे हाथ में रामायण लेकर पुनौरा धाम पहुंचे. उन्होंने तलवार और किताब दोनों मंदिर परिसर में बने पूजा पंडाल में पुजारी को सौंप दीं. जब विधायक से इस संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि धर्म की रक्षा के लिए दोनों जरूरी हैं.

नई पीढ़ी के युवाओं को आना चाहिए तलवार चलाना

विधायक मिथिलेश कुमार ने कहा कि धर्म की रक्षा के लिए शस्त्र और शास्त्र दोनों जरूरी हैं. इसलिए वह शहर के सभी पूजा पंडालों में तलवारें और रामायण बांट रहे हैं. मिथिलेश कुमार ने कहा कि उन्होंने पूजा समितियों को रामायण दी है और उनसे हर दिन रामायण का पाठ करने का अनुरोध किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नई पीढ़ी के युवाओं को तलवार चलाने का शिक्षण भी दें.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news