Friday, October 18, 2024

Suppress: गैर मर्द के साथ संबंध बनाते पकड़ी गई मां, बात दबाने के लिए रेता अपने बेटे का गला

पटना। बिहार में मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार करने वाली एक खबर सामने आई है। जहां एक मां ने अपने अवैध संबंध का भांडा फोड़ होने के डर से अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने बेटे की हत्या करवा दी। आरोपी महिला ने अपने ही 10 साल के बेटे का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

धारदार चाकू से रेता बेटे का गला

यह घटना बिहार के कटिहार जिले से सामने आई है। जहां देर रात डंडखोरा थाना क्षेत्र के रायपुर वार्ड नंबर 10 में इस घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस ने मृतक की मां रुखसाना और उसके प्रेमी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही जिस धारदार चाकू से गला रेता गया था। उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। मुख्यालय डीएसपी रश्मि ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना के बाद तौसीफ के पिता मोहम्मद क्यूम अंसारी के बयान पर 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

जांच में पता चला असली आरोपी

बाद में पुलिस को इस मामले की जांच में पता चला कि मृतक की मां रुखसाना ही असली आरोपी है। आरोपी मां ने अवैध प्रेम संबंध का राज खुलने के डर से उसी रात अपने बेटे की हत्या करवा दी थी। दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार लिया है। सूत्रों के मुताबिक मृतक की मां और उनके प्रेमी नौशाद के अवैध संबंध की भनक बेटे को लग गई थी। इस बारे में उसने अपने पिता को भी बताया था। जिस रात घर पर उसका पति नहीं था। आरोपी मां से मिलने उसका प्रेमी घर आया था।

मां को देखा आपत्तिजनक स्थिति में

इस दौरान दोनों को मृतक तौसीफ ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। मां के अवैध संबंध की पोल खुलने के डर से नौशाद ने धारदार हथियार से तौसीफ की मां की मौजूदगी में तौसीफ का गला रेत दिया। घटना के बाद तौसीफ की मां लगातार पुलिस को कंफ्यूज करती रही, लेकिन जब पुलिस की कार्रवाई तेज हुई, तो उसने गुनाह कबूला और कहा कि गला रेतकर बेटे की हत्या करा दी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news