Friday, October 18, 2024

राजस्थान से गया जा रही वाहन हुई दुर्घटनाग्रस्त, कई लोगों की मौत

पटना: रोहतास के चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद में एनएच पर आज सोमवार (30 सितंबर) सुबह एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 15 लोग घायल हो गए. बस में करीब 45 लोग सवार थे. बस में सवार यात्री राजस्थान के झालावाड़ जिले से आये थे और पिंडदान के लिए बोधगया जा रहे थे. इसी दौरान रोहतास में बस एक खड़े ट्रक से टकरा गयी. घायलों में करीब आठ महिलाएं भी शामिल हैं.

सासाराम के सदर अस्पताल में कराया भर्ती

घायलों को तुरंत सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मृतकों की पहचान गोवर्धन सिंह, राजेंद्र सिंह और बाला सिंह के रूप में हुई है। उनकी उम्र करीब 40 से 45 साल होगी. ये सभी आपस में रिश्तेदार थे. हादसे की सूचना मिलते ही चेनारी थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया.

चालक को नींद आने की वजह से हादसा

एनएच के अधिकारी ने बताया कि आशंका है कि बस चालक को नींद आ गयी होगी, जिस वजह से यह हादसा हुआ होगा. बताया कि हादसे के वक्त बस की रफ्तार तेज थी और ड्राइवर को खड़ा ट्रक नजर नहीं आया. उधर, सदर अस्पताल से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार घायलों को आवश्यक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करायी जा रही है. उनकी हालत को लेकर डॉक्टरों की एक टीम लगी हुई है. जिला प्रशासन की ओर से हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया गया है.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

वहीं घटना के बाद पुलिस ने सभी डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में राजस्थान से गया जा रही बस में सफर कर रहे गंगा सिंह ने बताया कि हादसे में घायल और मृतक सभी एक ही गांव के रहने वाले हैं. बस चालक ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। तीन लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि वह पिंडदान के लिए गया जा रहे थे. वह राजस्थान के झालावाड़ जिले के रहने वाले हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news