Saturday, September 28, 2024

Bihar News: जेपी नड्डा का 21 दिनों के अंदर दूसरी बार बिहार दौरा, जानें आने की वजह…

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शनिवार को पटना पहुंचे. बीजेपी अध्यक्ष 21 दिनों में दूसरी बार बिहार दौरे पर आये हैं. पटना में अलग-अलग कार्यक्रम निर्धारित हैं जिनमें बीजेपी अध्यक्ष शामिल होंगे. पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. हवाईअड्डे से जेपी नड्डा सीधे सप्तमूर्ति पहुंचे और उन्हें माला पहनाई। इसके बाद वह बीजेपी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ बैठक की.

उनके स्वागत के लिए ये लोग रहे मौजूद

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आज शनिवार को राजधानी पटना पहुंचे. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जयसवाल, दोनों उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा और पार्टी के कई सांसदों और विधायकों ने पटना हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया. पटना एयरपोर्ट से लेकर प्रदेश बीजेपी कार्यालय तक सड़कें और गलियां पार्टी के पोस्टर, बैनर और झंडों से पटी नजर आईं.

पार्टी कार्यालय में हुई बैठक

जेपी नड्डा पार्टी कार्यालय पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी सांसदों, विधायकों और एमएलसी के साथ बैठक की. जेपी नड्डा ने अगले साल 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा की.बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जयसवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी ने ऑनलाइन सदस्यता 25 लाख और मैनुअल सदस्यता लगभग 14 लाख को पार कर लिया है, जिससे कुल संख्या लगभग 40 लाख हो गई है.

पैरालंपिक 2024 में शामिल खिलाड़ियों को करेंगे सम्मानित

जेपी नड्डा सदस्यता अभियान के लिए धन्यवाद देंगे. इसके अलावा वह पैरालिंपिक 2024 में बिहार के लिए पदक जीतने वाले दिव्यांग खिलाड़ियों को भी सम्मानित करेंगे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news