Thursday, September 19, 2024

बिहार: मुंगेर में बोले कुशवाहा- नीतीश के जीवन भर की राजनीतिक कमाई लगी दांव पर

पटना। राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने सीएम नीतीश कुमार पर फिर से हमला किया है। अपनी विरासत बचाओ नमन यात्रा के दौरान मुंगेर पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जदयू कभी गरीबों, पिछड़ों व शोषितों की पार्टी थी, लेकिन आज वो ऐसी नहीं है। जो लोग राजद के आतंक से भयभीत थे, उनके रहनुमा आज राजद नेतृत्व को स्वीकार कर रहे हैं। सीएम नीतीश कुमार के जीवन भर की राजनीतिक कमाई दांव पर लग गई है।

स्नातक चुनाव के दौरान ही हो गया था आभास

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि विधान परिषद स्नातक चुनाव के दौरान ही मुझे यह आभास हो गया था कि पार्टी को गलत रास्ते पर ले जाया जा रहा है। ललन सिंह का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि स्थानीय सांसद के मन में डर पैदा हो गया है कि जिस समीकरण के आधार पर हम लोकसभा चुनाव में जाएंगे, वहीं मेरे पास नहीं रहेगा तो कैसे चुनाव में जीतेंगे।

स्थानीय सांसद कर रहे खेला

उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने अपने जीवन में जो राजनीतिक पूंजी कमाई, वो तो दांव पर लगा चुके हैं। स्थानीय सांसद के अलावा कुछ और लोग इस खेल में शामिल हैं। जदयू के परंपरागत वोटर जो राजद से निजात चाहते है। उनके लिए हमने राष्ट्रीय लोक जनता दल का गठन किया है। लोग हमारी पार्टी को समर्थन कर रहे है। जदयू जैसे पहले गरीबों, पिछड़ों व शोषितों काम करता था, अब वह काम रालोजद करेगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news