Friday, September 27, 2024

महिला यूट्यूबर ने पवन सिंह पर लगाया बड़ा आरोप, जानें पूरा मामला

पटना: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह एक बार फिर विवादों में हैं. पवन सिंह के खिलाफ हत्या की धमकी देने के आरोप में पटना के कदमकुआं थाने में मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने पवन सिंह पर जान से खत्म करने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है.

यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने लगाए ये आरोप

आवेदन में महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने बताया है कि 23 सितंबर की रात करीब 9.30 बजे वह अपने न्यूज चैनल की कार से ड्राइवर उमेश राय के साथ बहादुरपुर ओवरब्रिज से घर लौट रही थीं. इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार लोग पहुंचे और उनकी कार रोक ली। बाइक सवार सभी बदमाश हेलमेट पहने हुए थे। उन्होंने तलवार दिखाते हुए कहा, ‘किसी भी न्यूज वाले को पवन सिंह के बारे में इंटरव्यू देना बंद करो. इतना ही नहीं आप अपने सोशल अकाउंट पर भी पवन भैया के बारे में कुछ नहीं कहेंगी. पवन भैया बहुत गुस्से में हैं.

पवन सिंह के खिलाफ बोलने पर मिली धमकी

महिला यूट्यूबर के मुताबिक, बदमाशों ने उसे धमकी दी कि वह पवन भैया के बारे में नकारात्मक बातें करना बंद कर दे, नहीं तो वे उसके सिर में गोली मार देंगे। धमकी देने के बाद चारों बाइक से भाग गए।

पवन सिंह के समर्थक बलवंत सिंह ने दी सफाई

बता दें कि एक और एफआईआर पवन सिंह के एक समर्थक ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज कराई है. वहीं पवन सिंह के समर्थक बलवंत सिंह ने एक यूट्यूब चैनल व उसके एंकर सहित कई लोगों पर पवन सिंह की शादीशुदा जिंदगी तबाह करने का आरोप लगाया है. बलवंत सिंह ने अपने आवेदन में कहा है कि बबीता मिश्रा और एंकर अमित झा उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर पवन सिंह की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

पवन की पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसा रहे

बलवंत सिंह ने अपने आवेदन में कहा है कि चैनल मालिक पवन सिंह की पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसा रहे हैं. कहा कि एक साजिश के तहत पवन सिंह की जिंदगी बर्बाद की जा रही है. यूट्यूब पर कुछ वीडियो दिखाकर लोग पवन सिंह और उनकी पत्नी की शादीशुदा जिंदगी खराब करने पर तुले हुए हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news