Friday, September 27, 2024

समस्तीपुर में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, दबोचे गए कई आरोपी

पटना: बिहार के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के पास स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने पथराव कर दिया है. जिससे पेंट्री कार समेत तीन कोचों की खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

कुछ बदमाशों ने किया पथराव

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) सरस्वती चंद्र ने बताया कि कल रात करीब 9.50 बजे जब स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस (जयनगर से नई दिल्ली- ट्रेन नंबर 12561) समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास पहुंची. कुछ उपद्रवियों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया.

अधिकारियों ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस घटना में पेंट्री कार समेत तीन बोगियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गये. आपको बता दें कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. संबंधित अधिकारियों ने घटना के संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उन्होंने कहा कि कुछ देर बाद ट्रेन मुजफ्फरपुर के लिए निकल गई.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पथराव से यात्रियों में फैली दहशत ट्रेन पर पथराव से यात्रियों में भगदड़ मच गयी. स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि घटना के वक्त सतर्क लोको पायलट ने तुरंत ट्रेन रोक दी और कुछ देर बाद रेलवे सुरक्षा बल के जवान भी वहां पहुंच गये.

दो बोगी के शीशे क्षतिग्रस्त

समस्तीपुर रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) आरके सिंह ने बताया कि एक पेंट्री कार और दो बोगियों ए-1 और बी-2 के खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्त हो गये हैं. संबंधित अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news