Friday, September 27, 2024

Viral Video: बंगाल के सीलीगुड़ी में बिहार से परीक्षा देने आए छात्रों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

पटना। पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में बिहार के छात्रों से साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। इस वीजियो में रजत भट्टाचार्य नाम के एक व्यक्ति को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बिहार के युवकों के साथ मारपीट

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति बिहार से परीक्षा देने आए छात्रों से साथ मारपीट कर रहा है। साथ ही उनके साथ दुर्व्यवहार करता नजर आ रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मारपीट करने वाला व्यक्ति रजत भट्टाचार्या है। वह बांग्ला पाखो नाम के संगठन से जुड़ा है। यह संगठन बंगाली भाषा का नेतृत्व करने के लिए जाना जाता है। आरोपी रजत भट्टाचार्य का कहना है कि यूपी और बिहार से फर्जी प्रमाणपत्र लेकर बिहार आए बिहार के युवक एएससी एग्जाम के लिए आ रहे हैं और हमारे राज्य की नौकरियों को खा रहे हैं। हम बांग्ला पाखो सगठन से संभंधित है। हमे सूचना मिली कि उनके पास फर्जी प्रमाणपत्र है।

एसएसबी के लोगों ने बचा लिया

यहीं कारण है कि हम उन्हें पकड़ने के लिए वहां गए थे। एसएसबी से संबंधित कुछ व्यक्ति वहां पहुंचे और उन्हें बचा लिया। वह लोग फरार हो गए। रजत भट्टाचार्य ने कहा कि हम उन युवकों को पुलिस के पास ले जाना चाहते थे। जब पूछा गया कि आपने पहले पुलिस को इस बात की जानकारी क्यों नहीं दी, तो आरोपी रजत ने कहा कि हमारी योजना थी कि पहले हम खुद उनको रंगे हाथ पकड़े फिर पुलिस के पास लेकर जाए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news