Wednesday, September 25, 2024

गर्भवती पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, लगे 70 टाके

पटना: बक्सर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक क्रूर पति ने अपनी पत्नी के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. निर्दयी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की पेचकस और पेचकस से वार कर अधमरा कर दिया . घटना के बाद उसे मरणासन्न हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे 70 टांके लगाए गए. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला के पति रवि चौधरी को गिरफ्तार कर लिया. मामला मंगलवार रात का है।

गर्भवती पत्नी की पेचकस, चाकू और प्लास से हमला किया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पांडे पट्टी गांव में रवि चौधरी नाम के एक शख्स ने आपसी विवाद के कारण अपनी गर्भवती पत्नी की पेचकस, चाकू और प्लास से वार कर हत्या कर दी. महिला की उम्र 23 साल है और एक साल पहले ही उसकी रवि से शादी हुई थी। रवि चौधरी ने पहले अपनी पत्नी को एक कमरे में बंद कर दिया और जमकर पिटाई की. इसके बाद उस पर धारदार हथियार से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया.

जख्मी महिला को पहुंचाया गया अस्पताल

जब इसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो उन्होंने महिला को तुरंत सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार किया. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. इस पूरे मामले पर सदर अस्पताल के डॉक्टर एसके मिश्रा ने बताया कि महिला की हालत गंभीर है. हमने प्राथमिक उपचार दिया है और उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है।’ ये लोग इसे रात में नहीं लेते थे. ये लोग आज सुबह इसे ले रहे हैं.

डिलीवरी का समय नजदीक

डॉक्टर ने बताया कि महिला गर्भवती है, उसके अंतिम समय चल रहे हैं. ऐसा लग रहा था जैसे उस पर किसी नुकीली चीज से हमला किया गया हो. इस मामले को लेकर पड़ोसी दिलीप कुमार ने बताया कि शोर सुनकर जब हम लोग वहां पहुंचे तो देखा कि रवि कुमार चौधरी ने पेचकस, चाकू और प्लास से अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. हम महिला को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे हैं. रवि कुमार चौधरी की कोई आय नहीं है. हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने पीड़ित महिला को 70 टांके लगाए हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news