Sunday, September 22, 2024

Viral Audio: ‘ मुझे कौन उखाड़ेगा?’, गया में पुलिस वाले ने मुकेश सहनी को दी गालियां, ऑडियो वायरल

पटना: गया जिले के आमस थाना प्रभारी इंद्रजीत का गाली-गलौज करने का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार अपनी बाइक चोरी के मामले की जानकारी लेने आमस थाना पहुंचे थे. इस पर थानाध्यक्ष नाराज हो गये. गुस्सा इतना था कि थाना प्रभारी ने पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के खिलाफ अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया.

क्या आप मुकेश सहनी पर कूद रहे हैं?

थाना प्रभारी ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा, ‘मुकेश सहनी अब मंत्री भी नहीं हैं, पूर्व मंत्री हैं. मुझे कौन उखाड़ेगा?’ इसके बाद उसने मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दीं. उन्होंने कहा, ‘क्या आप जानते हैं कि सीएम के यहां रिश्तेदार भी हैं?’ क्या आप मुकेश सहनी पर कूद रहे हैं? कृपया ध्यान दें कि इनखबर बिहार इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

दो पहिये वाहन की चोरी का मामला

दरअसल, वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार 14 सितंबर को शेरघाटी कोर्ट में शपथ पत्र बनवाने गये थे. इसी दौरान उनकी बाइक चोरी हो गई, जिसके बाद उन्होंने आमस थाने में एफआईआर दर्ज कराई. अनिल कुमार बाइक के बारे में पता करने के लिए आमस थाने पहुंचे थे, जिसके बाद थाना प्रभारी ने अपनी वर्दी का ऐसा रौब दिखाया कि पूर्व मंत्री मुकेश सहनी भी कुछ समझ नहीं पाए.

यहां कोई चौकीदार बैठा है

वायरल ऑडियो में जब घटना स्थल का सीसीटीवी फुटेज देखने और फुटेज मांगने की बात हुई तो थाना प्रभारी ने कहा, ‘आप हमें अनुसंधान सिखायेंगे. आप कौन होते हैं सीसीटीवी फुटेज मांगने वाले? क्या आप मेरे डीएसपी या एसपी हैं… अगर आप वकालत कर रहे हैं कि मंत्री का पीए बोल रहा है, तो क्या आपको लगता है कि यहां कोई चौकीदार बैठा है।

SSP ने दिए जांच के आदेश

आमस थानाध्यक्ष के वायरल ऑडियो मामले में एसएसपी आशीष भारती का बयान आया है. उन्होंने कहा कि वायरल ऑडियो की जांच के लिए शेरघाटी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी 1 को आदेश दिया गया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news