Sunday, September 22, 2024

Patna Crime: बिहार में कांग्रेस नेता के घर पर हमला, एक्शन में आई पुलिस

पटना: राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र में शनिवार की रात कांग्रेस जिला अध्यक्ष शशि रंजन के घर पर हमले का मामला सामने आया है. घर के बाहर खड़ी कई गाड़ियों को निशाना बनाया गया है। गाड़ियों के शीशे को तोड़ा गया है। इस घटना की तस्वीर भी सामने आई है. कई युवक कार में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि पहले कांग्रेस अध्यक्ष शशि रंजन ने एक लड़के की पिटाई की थी. घायल लड़के के परिजनों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष के घर पर हमला कर दिया. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई.

दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई

राजधानी पटना के दीघा इलाके में बीती रात दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. दरअसल, इस मारपीट में एक कांग्रेस नेता का नाम सामने आ रहा है. इस घटना की जानकारी जैसे ही प्रशासन को मिली तो पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. इस लड़ाई से जुड़े कई वीडियो सामने आए हैं. वहीं, इस घटना के बाद इलाके का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

पिटाई का वीडियो सामने आया

बता दें कि पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात 8:00 बजे कांग्रेस के पटना जिला अध्यक्ष शशि रंजन ने एक युवक की पिटाई कर दी. इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शशि रंजन एक लड़के को पकड़े हुए हैं और उनके बगल में खड़ा एक युवक उन्हें बंधक बनाकर पीट रहा है. इसके बाद घायल युवक ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष के घर पर हमला बोल दिया. इस दौरान कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गए . इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news