Saturday, September 21, 2024

Nawada Fire: ‘नवादा हादसा के पीछे राजद’, सम्राट चौधरी के बयान से मचा सियासी हड़कंप

पटना: बिहार के नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में दलितों पर हुए हमले को लेकर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नवादा में दलितों पर हमला करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. ऐसे सुराग मिल रहे हैं कि इस घटना के पीछे राजद के लोग हैं और वही लोग दलितों को डराने-धमकाने और अपमानित करने में लगे हुए हैं.

कानून-व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करता है राजद

सम्राट चौधरी ने कहा कि नवादा की घटना के बाद पुलिस ने तत्वारित से कार्रवाई की है. 28 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। वहीं 15 लोगों को मामले में अरेस्ट किया है. वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगहों पर पुलिस की कार्रवाई शुरू है. उन्होंने आगे कहा कि राजद दबंगों और अपराधियों को संरक्षण देकर बिहार में कानून-व्यवस्था बिगाड़ने की जो साजिश रच रहा है, वह कभी पूरा नहीं होगा।

बीते बुधवार को नवादा जिले में हुई आपराधिक घटना

बता दें कि बिहार के नवादा जिले के देदौर के कृष्णा नगर महादलित टोला में बुधवार को पास के ही गांव के कुछ लोगों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी और 40- 50 घरों में आग लगा दी. महादलितों का पूरा गांव चंद घंटों में राख में तब्दील हो गया. सैकड़ों लोग बेघर हो गये. अब इस घटना को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. वहीं, बीजेपी के सम्राट चौधरी से पहले हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने भी इस घटना के पीछे राजद का हाथ होने का आरोप लगाया था.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news