Saturday, September 21, 2024

Bihar Crime: शेखपुरा में युवक को किडनैप कर फोड़ी आंख फिर तेजाब से जलाई बॉडी, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

पटना: बिहार के शेखपुरा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक युवक की कुछ बदमाशों ने किडनैप कर आंख फोड़कर उसकी हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए बॉडी को तेजाब से जलाने की कोशिश की। यह पूरा मामला शेखपुरा जिला के केवटी थाना इलाके धरसेनी गांव का है, जहां शुक्रवार की सुबह मिडिल स्कूल के पीछे पीड़ित युवक की डेड बॉडी मिली है। शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

चमचम सिंह की संदिघ्ध अवस्था में मिली शव

वहीं, डेड बॉडी की जानकारी गांव वालों ने स्थानीय पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंची और कार्रवाई शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान घरसेनी गांव निवासी रामाश्रय सिंह उर्फ ​​चमचम सिंह के 55 वर्षीय छोटे पुत्र सर्विस सिंह के रूप में की गई है. बता दें कि सर्विस सिंह अपनी मां की मौत के बाद श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने गांव पहुंचे थे.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया सबकुछ

इस मामले को लेकर केवटी थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों ने सर्विस सिंह की एक आंख फोड़ दी, जबकि उनके शरीर को एसिड से जलाने का प्रयास किया गया. सर्विस सिंह पिछले छह माह से झारखंड के जमशेदपुर स्थित टाटानगर में रह रहे थे. वह अपनी मां के निधन के बाद श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गुरुवार को घर आये थे. वह दोपहर से घर से लापता था.

मामले का खुलासा जल्द

उन्होंने आगे कहा कि शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि इसकी हत्या कहीं और की गई है और शव को लाकर गांव के स्कूल के पास फेंक दिया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है. सभी आधार पर पुलिस की जांच जारी है. जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news