Saturday, September 21, 2024

Suicide: NIT कैंपस में आंध्र प्रदेश की छात्रा ने की आत्महत्या, परिसर में मचा हंगामा

पटना। एनआईटी कैंपस बिहटा बिहार से एक बड़ी दुखद खबर सामने आई है। जहां एक छात्रा ने हॉस्टल के चौथी मंजिल पर अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। यह सूचना कार्रवाई करने पहुंचे ईएसआईसी अस्पताल के डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किया गया है। मृत छात्रा आंध्र प्रदेश की स्थानीय निवासी थी।

कमरे से सुसाइट नोट बरामद

शव का पोस्टमार्टम कराने दानापुर अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है। घटना की सूचना FSL की टीम को दी गई है। मृतिका के कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। बताया गया है कि पल्लवी रात का खाना खाने के लिए नहीं गई थी। इसी बीच जब दूसरी छात्राएं खाना खाकर करीब 10:30 बजे वापस लौंटी, तो हॉस्टल के चौथे तल्ले पर कमरे में पल्लवी रेड्डी को फंदे में झूलता देखा गया।

छात्राओं के बीच हड़कंप

इसके बाद छात्राओं के बीच हड़कंप मच गया। तीन छात्राएं डर से बेहोश हो गई। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मामला बिहटा एनआइटी कैंपस में आग की तरह फैल गई और बड़ी संख्या में छात्र हॉस्टल से बाहर निकल गए और कैंपस में जमकर हंगामा और नारेबाजी की। उन लोगों ने इस संबंध में जानकारी लेने का प्रयास किया। मृतिका के कमरे को सील कर दिया गया है। इसका अनुसंधान सभी बिंदुओं पर की जा रही है।

छात्रा के घर मातम पसरा

इस संबंध में मृतिका के परिवार वालों को सूचना दी गई है। सूचना मिलने के बाद परिवार के घर में मातम पसरा हुआ है। देर रात सभी छात्र-छात्राएं अपने हॉस्टल से बाहर आए और कैंपस में जमकर हंगामा और नारेबाजी की।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news