Saturday, September 21, 2024

Shot Dead: दांह संस्कार से लौट रहे पंचायत के मुखिया नारायण शर्मा की गोली मारकर हत्या

पटना। हलई थाना क्षेत्र के दादनपुर में डिहिया पुल के नजदीक बदमाशों ने बनवीरा पंचायत के मुखिया नारायण शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना रात लगभग साढ़े 10 बजे घटी।मुखिया पड़ोस के गांव महमदपुर में अंतिम संस्कार में शामिल होकर बुलेट से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने नारायण शर्मा पर गोली से हमला बोल दिया।

इलाज के लिए भर्ती कराया

जिसके बाद नारायण शर्मा को समस्तीपुर के निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। हलई थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुखिया की गोली लगने से मौत हुई है। सूत्रों के मुताबिक मुखिया अपनी ही पंचायत के महमदपुर में अंतिम संस्कार में शामिल गया था। वहीं पर किसी व्यक्ति से कहासुनी हो गई। व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

घर वापसी के समय मारी गोली

अंतिम संस्कार से वापसी के दौरान ही थोड़ी दूरी पर उन्हें गोली मार दी गई। वह मोरवा मुखिया संघ के अध्यक्ष भी थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच चल रही है कि मुखिया को गोली मारने वाले हत्यारे कौन थे और गोली क्यों मारी गई जैसे सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वनवीरा पंचायत के युवक रंजीत सहनी ने चार दिन पहले पारिवारिक विवाद में अपने शरीर मे आग लगा ली थी।

मामले की शिकायत दर्ज

इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डिहिया पुल के पास हीं नून नदी के किनारे उसका अंतिम संस्कार किया गया। दाह संस्कार में पंचायत के मुखिया और मोरवा प्रखंड के मुखिया संघ अध्यक्ष नारायण शर्मा भी शामिल हुए थे। पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। आरोपी युवक वनवीरा पंचायत का हीं स्थानीय निवासी है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मृतक के परिजन की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर ली गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news