Friday, September 20, 2024

SP Leader: महिला सपा नेता ने की अपने पति की जमकर पिटाई, मामला थाने में दर्ज

लखनऊ। आगरा की एक महिला नेता के घर का झगड़ा थाने पहुंच गई। पति ने अपनी पत्नी पर प्रताड़ित और जानलेवा हमले के आरोप लगाए है। जिसका एक वीडियों भी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पीठ में चोट के निशान है। पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पति पर लगाए पिटाई के आरोप

महिला सपा नेता ने भी पति पर पिटाई के आरोप लगाए हैं। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। सपा नेता और उनके पति सिंकदरा क्षेत्र के स्थानीय निवासी है। पति ने पुलिस को बताया कि साल 2019 में दोनों मिले थे। वहीं दिल्ली सिविल सर्विस की तैयारी कर रहे थे। महिला ने पीड़ित पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। साल 2023 में 2023 में चुवाव लड़ने के लिए 50 लाख रुपए मांगे, लेकिन उन्होंने केवल 35 लाख दिए।

आर्य समाज मंदिर में की मजूबर शादी

वह पढ़ाई छोड़कर वापस आ जाए। परिजन ने पेट्रोल पंप खुलवा दिया। 31 मई डीसीपी सिटी ऑफिस में शिकायत की और दुष्कर्म का आरोप लगाया। मजबूरी में आकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद भी कोई बदलाव नहीं आया। महिला अपने पति को लगातार प्रताड़ित करने लगी। 10 अगस्त को कांच की बोतल सिर पर मारी। जिसके बाद सिंकदरा के थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। पति ने पिटाई के भी आरोप लगाए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news