Thursday, September 19, 2024

Beaten: लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने पर युवक की हुई बेहरमी से पिटाई

पटना। बिहार में एक युवक को पेड़ से बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है। युवक पर आरोप है कि उसके एक लड़की की गंदी -गंदी तस्वीरें खींची और वीडियो बनाया। जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। यह घटना मुजफ्फरपुर जिले से सामने आई है।

मामले में पुलिस को दखल देना पड़ा

अब इस मामले में पुलिस को भी दखल देना पड़ा। जिले के कांटी थाना क्षेत्र के एक गांव में अश्वलील तस्वीरें और वीडियो वायरल करने के आरोप में ग्रामीणों ने एक युवक को पेड़ से बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सुधाकर पांडे सुरक्षा बल से के साथ मौके पर पहुंचे। गुस्साएं लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया गया और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

2 युवकों के खिलाफ केस दर्ज

लड़की के परिवारवालों ने अश्लील तस्वीर वायरल करने के मामले में 2 युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। लड़की ने पुलिस को बताया कि नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दोनों ने पहले तो अश्लील हरकते की। फिर उसके बाद उसकी फोटो और वीडियो बनाई। जिसके बाद उससे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि शिकायत पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। दूसरे युवक को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news