Thursday, September 19, 2024

’जनता दल यूनाइटेड में नहीं हैं हम…’, जदयू की बैठक में क्यों नाराज हो गए नीतीश के चहीते?

पटना: इन दिनों बिहार की राजनीति पारा तेज है। इस बीच आज सोमवार को राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल पटना स्थित JDU प्रदेश कार्यालय में आयोजित पार्टी की मीटिंग के दौरान बवाल मच गया. दरअसल आज सोमवार को पार्टी संगठन की बड़ी बैठक आयोजित की गई थी.

पार्टी कार्यालय में बैठक जारी

बता दें कि इस बैठक के बीच जेडीयू के एक वरिष्ठ नेता के नाराज होने की खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार JDU कार्यालय के कर्पूरी सभागार में चल रही बैठक के दौरान नीतीश सरकार में मंत्री और JDU के भरोसेमंद नेता विजेंद्र प्रसाद यादव खफा हो गए.

हम जेडीयू में नहीं है

बात दें कि प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार के पुराने साथी विजेंद्र प्रसाद यादव पहले इस बैठक को लेकर कोई जानकारी नहीं दिए जाने और पार्टी की पोस्टर में अपनी फोटो नहीं होने को लेकर नाराजगी जताई है. वहीं जब इस दौरान मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने ऊंचे आवाज में जवाब देते हुए कहा कि हमको काहे बुलाए हैं. हम JDU में नहीं हैं.

तस्वीर नहीं होने के कारण नाराज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बैठक को लेकर लगाए गए पार्टी की तरफ से पोस्टर में विजेंद्र प्रसाद यादव की फोटो नहीं होने के कारण से वह पार्टी से खफा हो गए और उन्होंने इस तरह की बात कही है.

ये नेता है बैठक में शामिल

बता दें, JDU की इस बैठक में पार्टी के सभी दिग्गज नेता और प्रकोष्ठ के नेता शामिल हैं. इस दौरान JDU के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा, मंत्री बिजेंद्र यादव, अशोक चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, वशिष्ट नारायण सिंह समेत कई अन्य नेता भी मौजूद हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news