Thursday, September 19, 2024

बिहार चुनाव से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, कहा- सत्ता में आए तो 200 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुफ्त बिजली को लेकर बड़ा ऐलान किया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर बिहार में उनकी सरकार बनी तो राज्य के हर परिवार को 200 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी. तेजस्वी यादव ने यह बयान मंगलवार को समस्तीपुर से शुरू हुई अपनी कार्यकर्ता संवाद यात्रा के दौरान दिया. तेजस्वी अपनी यात्रा के तहत बिहार के अलग-अलग इलाकों का दौरा कर रहे हैं.

महंगी बिजली को लेकर साधा निशाना

मौके पर राजद नेता ने कहा कि बिहार में NDA और डबल इंजन की सरकार होने के बाद भी देश में सबसे महंगी बिजली बिहार में मिलती है. राज्य की जनता महंगे बिजली बिल और स्मार्ट प्रीपेड मीटर में गड़बड़ी से परेशान है. ऐसे में अगर उनकी (राजद) सरकार बनी तो हमारी सरकार लोगों की इन सभी समस्याओं का समाधान करेगी और 200 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी. हमें बिहार की जनता की चिंता है और हम संवाद यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं की राय जान रहे हैं. वह नई सोच के हैं. हम नया बिहार बनाएंगे. इसके लिए कार्यकर्ताओं के सहयोग की जरूरत है. बिहार को आगे ले जायेंगे.

17 सितंबर तक 40 विधानसभाओं का करेंगे दौरा

तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम की शुरुआत समस्तीपुर से की है. पहले चरण में समस्तीपुर के बाद दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में कार्यकर्ता संवाद होगा. इस दौरान वह 17 सितंबर तक 40 विधानसभाओं का दौरा करेंगे. संवाद कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं की बात सुननी है. हमें उनसे मिलना होगा और जमीनी समस्याओं को बेहतर ढंग से समझना होगा।’ कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news