Thursday, September 19, 2024

Stone Pelted: टाटा से पटना चलने वाली वंदे भारत ट्रायल पर पत्थरबाजी, कोच के शीशे टूटे

पटना। टाटा से पटना चलने वाली वंदे भारत ट्रायल ट्रेन पर मंगलवार को गया में पत्थरबाजी की गई है। इस घटना में ट्रेन के एक कोच के खिड़की के शीशे टूट गए। घटना धनबाद रेल मंडल अंदर बंधुआ-टनकुप्पा स्टेशन के बीच हुई है।

रेलवे अधिकारी ने घटना की पुष्टि की

रेलवे के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार को टाटा से चलकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन होते हुए गया की ओर आ रही थी। इसी बीच बंधुआ और टनकुप्पा स्टेशन के बीच किमी संख्या 455 के पास कुछ शरारती तत्वों ने ट्रेन पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिसमें इंजन से सटे दूसरे कोच की सीट नंबर 4 की खिड़की के कांच टूट गए। जिस कोच की खिड़की के शीशे टूटे हैं, उसका नंबर-24159 है।

आरपीएफ ने मामले में दर्ज की शिकायत

इस घटना के बाद धनबाद रेल मंडल के कोडरमा आरपीएफ पोस्ट अंतर्गत पहाड़पुर आउटपोस्ट से दल के साथ पदाधिकारी और सुरक्षाबल को घटना की जांच के लिए भेज दिया गया। इस मामले में आरपीएफ ने शिकायत दर्ज कर लिया है। बताया गया है कि उपनिरीक्षक आनंद आलोक रेल सुरक्षा बल पोस्ट गोमो साथ स्टाफ ट्रायल टाटा-पटना-टाटा वंदे भारत एक्सप्रेस में गोमो से गया तक के लिए मार्गरक्षण ड्यूटी पर तैनात थे।

पत्थर फेंकने वालों की तलाश जारी

इस दौरान लगभग 11:10 बजे बंधुआ टनकुप्पा स्टेशन के बीच ट्रेन पर लगातार पत्थरबाजी हुई। इससे ट्रेन के कोच MC 3-4 के खिड़की का बाहरी कांच टूट गया था। इस मामले की जांच की जा रही है। पत्थर फेंकने वालों की भी तलाश जारी है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news