Friday, September 20, 2024

बिहार से कोटा छात्रा से मिलने गए थे माता-पिता, उसी दौरान किया सुसाइड

पटना: देशभर में दिन-ब-दिन सुसाइड की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. देश के विभीन्न जगहों से रोज सुसाइड की कोई ना कोई खबर आती ही रहती है. फिलहाल कोटा से सुसाइड की एक खबर सामने आ रही है, जहां बिहार की रहने वाली एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया है. छात्रा ने यह सुसाइड अपने हॉस्टल में लगे पंखे से लटककर की है.

सुसाइड का वजह तनाव

मिली जानकारी के अनुसार मृत छात्रा का नाम सम्बुल परवीन था. सम्बुल की उम्र करीब 18 वर्ष थी. बिहार के पश्चिम चंपारण के बेतिया से ताल्लुक रखने वाली सम्बुल कोटा के बसंत विहार इलाके में एक निजी हॉस्टल में रहती थी. वो साल 2022 के करीब जून महीने में कोटा पहुंची थीं. मिली जानकारी के अनुसार टेस्ट में कम नंबर आने के कारण संबुल तनाव में थीं और इस वजह से उन्होंने आत्महत्या किया. बताया जा रहा है कि जिस वक्त सम्बुल ने सुसाइड किया उस वक्त उसके माता-पिता उससे मिलने के लिए कोटा आए हुए थे.

माता-पिता आए थे मिलने

इस मामले की जानकारी देते हुए दादाबाड़ी थाने के सीआई राजेश पाठक ने कहा कि बीते 10 मार्च को ही छात्रा के माता पिता कोटा आए थे. उसी दौरान छात्रा ने सुसाइड किया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल सुसाइड के कारण सामने नहीं आए हैं. छात्रा के कमरे से कोई भी सुसाइड का नोट नहीं मिला है. बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news