Friday, September 20, 2024

Good News: नीरज संग शादी के बंधन में बंधेगी मनू भाकर! जल्द मिल सकती है खुशखबरी

पटना। नीरज चोपड़ा और मनु भाकर पेरिस ओलंपिक के बाद चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनके 2 वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनके कारण नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की प्रेम कहानी शुरू होने के दावे किए जा रहे है। एक वीडियो में मनु भाकर की मां, सुमेधा भाकर ने नीरज का हाथ अपने सिर के ऊपर रखवाया है और कुछ बात कही। हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर दोनों के बीच क्या बात हुई और मनु भाकर की मां ने उनसे किस चीज की कसम खिलवाई है?

नीरज चोपड़ा को खिलाई कसम

दरअसल सोशल मीडिया पर इन वीडियो को देखकर यह कयास लगाए जा रहे है कि नीरज चोपड़ा और मनु भाकर की शादी हो सकती हैं। इस बीच एक व्यक्ति ने दावा किया है कि मनु भाकर की मां ने नीरज चोपड़ा से अपने सिर की कसम खिलवाई है कि वो कभी टेंशन नहीं लेंगे, आराम करके फिर आगे के लिए मेहनत करेंगे। इससे आगे उन्होंने कहा कि बेटा, दिल में कभी जख्म मत रखना। सुमेधा भाकर ने उसके बाद नीरज से पूछा कि उन्हें उनकी बेटी कैसी लगती है? नीरज चोपड़ा ने जवाब में शर्माते हुए कहा कि उन्होंने कभी मनु को प्यार की नजरों से नहीं देखा।

दोनों भारत के लिए मेडल लाए

नीरज चोपड़ा और मनु भाकर, दोनों एथलीट पेरिस ओलंपिक्स 2024 में भारत के लिए मेडल जीतकर लाए हैं। मनु भाकर ने एकल और मिश्रित टीम प्रतिस्पर्धा में ब्रॉन्ज मेडल जीता हैं। इसी के साथ वो आजाद भारत में किसी एक ओलंपिक्स में 2 मेडल जीतने वाली देश की पहली एथलीट बनी हैं। दूसरी ओर नीरज चोपड़ा 2020 टोक्यो ओलंपिक्स में जीते गए गोल्ड मेडल को डिफेंड तो नहीं कर पाए, लेकिन 89.45 मीटर दूर भाला फेंक कर सिल्वर मेडल जरूर अपने नाम किया हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news