Friday, October 18, 2024

Mohammad Shami: बेटी से मिलने पहुंचे मोहम्मद शमी तो एक्स वाइफ हसीन ने कह डाली ये बात…

पटना : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लगातार सुर्खियों में रहते हैं। दरअसल, मोहम्मद शमी के हसीन जहां से निकाह हुआ था, लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आयरा है। अब मोहम्मद शमी अपनी 6 साल की बेटी आयरा से मिलने के लिए पहुंचे, जो अपनी मां हसीन जहां के साथ अलग रहती है। हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले को लकेर अपना गुस्सा भी दिखाया है।

पोस्ट में लिखा बेबो आखिरकार अपने पिता से मिलने गईं

सोशल मीडिया पोस्ट में हसीन जहां ने लिखा- अल्लाह का शुक्र है कि बेबो आखिरकार अपने पिता से मिलने गईं है और अल्लाह मेरी बेटी को हर दुश्मन और बुरी नजर से बचाए।

शमी को मेरे और बेटी से दूर रखने के लिए घटियापन की गई

उन्होंने आगे लिखा- आज शमा और हसीब सो नहीं पाएंगे, इसके साथ ही शमी अहमद को मुझसे और मेरी बेटी से दूर रखने के लिए घटियापन और गंदगी की गई. शमी के दिमाग को गंदगी और लालच भी डाल दिया गया, लेकिन कहते हैं न कि सब्र का फल मीठा होता है. उन्होंने आगे लिखा कि मैंने सब्र किया और अपने बारे में बताया कि मैंने सब कुछ बर्दाश्त किया, अब देखिए बेटी और पिता आखिरकार मिल ही गए, अगर अल्लाह चाहे तो शमी भी सुधर जाएगा. इंशा अल्लाह… मेरे दुश्मनों के मुंह पर जूते पड़ेंगे, इंशा अल्लाह मैंने सब्र किया है.

साल 2022 में शमी ने तलाक का पहला नोटिस दिया

हसीन जहां को पिछले साल 23 जुलाई 2022 को उनके पति मोहम्मद शमी ने तलाक-उल-हसन के तहत तलाक का पहला नोटिस दिया था। यह नोटिस शमी के वकील ने दिया था। हसीन जहां के वकील ने बताया कि शमी से नोटिस मिलने के बाद हसीन जहां ने अपने उन करीबियों से भी संपर्क किया था जो खुद ऐसे मामलों में शामिल थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news