Friday, September 20, 2024

CM नीतीश को लेकर सुशील मोदी का बड़ा दावा, कहा- लालू-तेजस्वी के ठिकानों पर छापे से खुश है नीतीश कुमार

पटना। बिहार बीजेपी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर ऐसी बात कही है जिससे जदयू और राजद में टकराव पैदा हो सकता है। सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव के परिवार पर छापेमारी से नीतीश कुमार का मन गदगद है। अगर किसी को लग रहा है कि CBI और ED की कार्रवाई से नीतीश कुमार दुखी है तो वो गलत है। पूर्व डिप्टी सीएम ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि इस कार्रवाई से सबसे ज्यादा अगर कोई खुश है तो वो नीतीश कुमार ही है। अगर इस कार्रवाई में तेजस्वी यादव जेल जाते है तो नीतीश कुमार का 2025 तक सीएम बने रहने का रास्ता साफ़ रहेगा।

ललन सिंह जांच में चाहते हैं तेजी

बता दें कि बीजेपी नेता सुशील मोदी एक विवाह समारोह में शामिल होने अररिया पहुंचे थे। वहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लालू परिवार पर सीबीआई और ईडी की ताजा कार्रवाई से नीतीश कुमार बहुत खुश है। जदयू पर राजद द्वारा तेजस्वी को सीएम बनाने का दबाव भी कम हो जाएगा। साथ ही जदयू के अंदर नीतीश कुमार को लेकर चल रहा गतिरोध भी शांत हो जाएगा। इसके अतिरिक्त सुशील मोदी ने ये भी कहा कि जदयू अध्यक्ष ललन सिंह चाहते है कि इस जांच में और तेजी लाया जाए।

लालू-तेजस्वी का जेल जाना तय

सुशील मोदी ने कहा कि जमीन के बदले नौकरी घोटाले में लालू सहित 16 अभियुक्तों का जेल जाना तय है। तेजस्वी यादव के खिलाफ जांच से नीतीश कुमार को बड़ी राहत मिली है। उनकी कुर्सी पर मंडरा रहा खतरा फिलहाल के लिए टल गया है। नीतीश कुमार और ललन सिंह इस मामले में दिखावे का विरोध कर रहे है। ये जांच उन दोनों की मर्जी से हो रहा है।
बता दें कि सुशील मोदी ने कहा है कि लालू यादव के विभिन्न ठिकानों से एक करोड़ रुपए नकद, 2 किलो सोना, दो हजार विदेशी डॉलर सहित 600 करोड़ रुपए की अवैध संपत्ति से जुड़े कागजात मिले है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news