Monday, September 16, 2024

Bihar Politics: सीएम नीतीश अचानक पहुंचे अशोक चौधरी के घर, साथ में ये बड़े मंत्री मौजूद

पटना : बिहार की राजनीति इन दिनों गरम है. राजनीतिक गलियारों में उठापटक जारी है. इसी बीच सीएम नीतीश कुमार आज रविवार को अचानक मंत्री अशोक चौधरी के घर पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच लगभग 30 मिनट से अधिक वक्त तक मुलाकात हुई. सीएम नीतीश के साथ मनीष वर्मा भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार भी गुरु पूर्णिमा के विशेष आयोजन में शामिल होने अचानक अशोक चौधरी के आवास पर पहुंचे।

गुरु पूर्णिमा के आयोजन में शामिल होने पहुंचे सीएम नीतीश

आषाढ़ पूर्णिमा को गुरु पूर्णिमा मनाई जाती है. गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अशोक चौधरी के घर पर विशेष धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसको लेकर सीएम नीतीश कुमार ने जदयू के दिग्गज नेता अशोक चौधरी के आवास पर पहुंच कर कुछ समय बिताया और गुरु पूर्णिमा पर हो रहे विशेष कार्यक्रम को देखा. इस दौरान अशोक चौधरी बेहद खास अंदाज में नजर आए. इस दौरान वो भगवा रंग में रंगे हुए थे. अशोक चौधरी ने भगवा रंग की धोती और गमछा पहना हुआ था. वे इसी रूप में सीएम नीतीश का स्वागत करने पहुंचे थे. इसके साथ-साथ सीएम नीतीश को वापस उनकी गाड़ी तक छोड़ने भी इसी रूप में आए।

बेटी की सियासी सफलता के बाद किया खास आयोजन

अशोक चौधरी बिहार सरकार के दिग्गज मंत्रियों में एक माने जाते हैं। उनकी बेटी शांभवी चौधरी हाल ही में लोजपा पार्टी (रामविलास) के उम्मीदवार के तौर पर आम चुनाव जीती हैं। पिता अशोक चौधरी जदयू पार्टी के नेता हैं, जबकि बेटी अब चिराग चौधरी की पार्टी में हैं। बेटी की राजनीति सफलता के बाद अब अशोक चौधरी ने गुरु पूर्णिमा पर अपने घर में एक खास कार्यक्रम का आयोजन किया है। इसमें शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार और अन्य दिग्गज नेता भी पहुंच रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news