Friday, October 18, 2024

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने पोस्ट की अपनी आने वाली मूवी स्पाई यूनिवर्स का टाइटल

पटना। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली मूवी स्पाई यूनिवर्स के टाइटल को पोस्ट किया है। उन्होंने यशराज की पहली फीमेल लीड स्पाई मूवी का टाइटल ‘अल्फा’ रखा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ महाराज फेम शरवरी वाघ लीडिंग रोल में दिखाई देंगी। ‘अल्फा’ का विडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। दर्शकों द्वारा टाइटल खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में आलिया भट्ट की आवाज भी बैकग्राउंड से सुनाई दे रही है।

टाइटल को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया

साथ ही आलिया भट्ट को फिल्म के सेट पर देखा गया हैं। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनमे अभिनेत्री अलिया भट्ट कड़ी सुरक्षा के बीच सेट से बाहर आती हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में आलिया भट्ट सफ़ेद और नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि तस्वीर में जो लुक देखने को मिल रहा है वो फिल्म के किसी भी हिस्से से रिलेटेड नहीं है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट, YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ में लीड रोल भूमिका निभा रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आलिया भट्ट की आवाज भी बैकग्राउंड से सुनाई दे रही है।

फैंस ने टाइटल पर दी प्रतिक्रिया

आलिया का कहना है कि ‘’ग्रीक एलफाबेट का सबसे पहला अक्षर और हमारे प्रोग्राम का मोटो सबसे पहले सबसे तेज, सबसे वीर, ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और जंगल में कोई एक ही राज करेगा एक अल्फा’’ उन्होंने मूवी के इस टाइटल वाले विडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है। उन्होंने कैप्शन में It’s the time of the #ALPHA.. Girls! लिखकर विडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिस पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं, वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news