Friday, October 18, 2024

नीतीश कुमार असहाय, विवश, बेबस, लाचार और मजबूर सीएम, तेजस्वी ने चाचा पर बोला जमकर हमला

पटना : लोकसभा चुनाव के परिणाम जारी हुए एक माह से ऊपर हो चुका है। इस बीच बिहार के राजनीतिक गलियारों में पारा तेज है। वहीं आज बुधवार को राजद नेता व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। राजद नेता तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पूरी दुनिया में सबसे कमजोर, असामान्य, अक्षम, लाचार, शक्तिहीन और मजबूर मुख्यमंत्री बताया हैं।

सीएम नीतीश की कार्यशैली पर उठाया सवाल

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज बुधवार को सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा, सीएम नीतीश पथ निर्माण से जुडी एक परियोजना की जानकारी लेने के दौरान अधिकारियों पर बिफड पड़े थे और उन्होंने अधिकारी के पैर छूने की बात कर दी थी. अब इसी को लेकर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश की कार्यशैली पर सवाल उठाया है और उन्हें असहाय,अशक्त,अमान्य,अक्षम, विवश,बेबस,लाचार और मजबूर कोई ही मुख्यमंत्री बता दिया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर बोला हमला

तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर सीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘पूरी दुनिया में शायद ही कोई ऐसा मुख्यमंत्री हो जो BDO, SDO, थानेदार, सीनियर अफसरों और यहां तक ​​कि संवेदक के निजी कर्मचारी के सामने बात-बात पर हाथ जोड़ने और पैर पड़ने की बात करता हो? बिहार में बढ़ते अपराध, बेलगाम भ्रष्टाचार, पलायन और प्रशासनिक अराजकता का मुख्य कारण यही है कि मुख्यमंत्री की बात को एक भी कर्मचारी (अधिकारी तो छोड़िए) तक नहीं सुनता। आखिर वो क्यों नहीं सुनते और क्यों आदेशों का पालन नहीं करते, ये सोचने वाली बात है? हालांकि, इसमें कर्मचारियों और अधिकारियों का ज्यादा दोष नहीं है.

सीएम नीतीश को बेबस बताते हुए कहा

इसके साथ ही तेजस्वी ने आगे कहा कि एक कमजोर बेबस मुख्यमंत्री के कारण “बिहार में होना वही है जो “चंद” सेवारत और “सेवानिवृत्त” अधिकारियों ने ठाना है” क्योंकि अधिकारी भी जानते है कि ये 43 सीट वाली तीसरे नंबर की पार्टी के मुख्यमंत्री है। आगे कहा कि जब शासन में इक़बाल खत्म हो जाए हो और शासक में आत्मविश्वास ना रहे तब उसे सिद्धांत,जमीर और विचार किनारे रख ऊपर से लेकर नीचे तक बात-बात पर ऐसे ही पैर पड़ना पड़ता है। बहरहाल हमें कुर्सी की नहीं बल्कि बिहार और 14 करोड़ बिहारवासियों के वर्तमान और भविष्य की चिंता है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news