Saturday, October 19, 2024

नीतीश ने कहा-” जब-जब राजद मेरे साथ आती है, तब-तब लालू परिवार पर रेड पड़ते हैं “

पटना: बीते दिनों लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा था कि आखिरकार लालू परिवार पर सीबीआई- ईडी के रेड पर नीतीश कुमार चुप क्यों हैं. राजनीतिक गलियारों में भी नीतीश के चुप्पी पर लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए थे. अब जाकर नीतीश कुमार ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. नीतीश कुमार ने इस मुद्दे पर कहा था कि अब इस मामले में क्या ही बोला जा सकता है. सीबीआई ने समन भेजा है तो वो लोग जवाब तो दे ही रहे हैं. साथ ही इस दौरान वो केंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए नजर आए.

2017 में भी पड़े थे छापे

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जब- जब राजद उनके साथ आती है, तब-तब सीबीआई ईडी के रेड चालू हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि 5 साल पहले 2017 में भी जब महागठबंधन की सरकार बिहार में बनी तो ईडी और सीबीआई की कार्रवाई शुरू हो गई और आज भी ठीक वैसा ही हो रहा है. जब से वो राजद के साथ आए हैं तब से राज्य में क्या कुछ हो रहा है ये तो सब देख ही रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में जिन लोगों के नाम हैं वो जवाब तो देंगे ही, अब जांच एजेंसियां ही बता सकती हैं कि आखिर माजरा क्या है.

स्पष्टीकरण मांगा था

शनीवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में स्वतंत्रता सेनानी जुब्बा साहनी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जब 2017 में राजद के प्रमुख और उनके परिवार के खिलाफ छापेमारी हुई थी, तब मैंने उनसे स्पष्टीकरण की मांग की थी. सभी को ये बात याद होना चाहिए.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news