Thursday, September 19, 2024

Samrat Choudhary: सम्राट चौधरी ने रामलला के दर्शन कर, 22 साल बाद उतारा मुरेठा

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने लगभग 22 महीने बाद अपनी पगड़ी उतार दी है। सम्राट चौधरी ने अयोध्या में बुधवार की सुबह सरयू नदी में डुबकी लगाकर अपनी पगड़ी उतारी और रामलला को समर्पित की। इसके बाद उन्होंने अपना मुंडन भी कराया।

शाम को अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किए

इस दौरान सम्राट चौधरी ने आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को 200 से अधिक सीटे जीताने का नया संकल्प भी लिया।डिप्टी सीएम ने मंगलवार को पटना से गोपालगंज होते हुए शाम को अयोध्या पहुंचे। बुधवार की सुबह जब उन्होंने अयोध्या स्थित राम मंदिर में रामलला के दर्शन किए। इस बीच वे सरयू नदी भी गए और नदी में डुबकी लगाई। सरयू नदी में डुबकी लगाने के बाद सम्राट चौधरी ने अपनी पगड़ी उतारी और अयोध्या के रामलला को समर्पित की।

विधानसभा में 200 से ज्यादा की सीटों का लक्ष्य रखा

सरयू में स्नान करने के बाद उन्होंने अपना मुंडन भी कराया। मुरेठा उतारने के बाद मीडिया से बातचीत में सम्राट चौधरी ने कहा कि उन्हें अपनी पगड़ी श्री राम को अर्पित करनी थी। आज उन्होंने अयोध्या आकर सरयू नदी में स्नान करके बीते 22 महीने से जो मुरेठा बांध रखा था। उसे भगवान राम लला के चरणों में समर्पित की। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले विधानसभा के चुनावों में एनडीए को 243 में से 200 से ज्यादा विधानसभा सीटे जीतने का संकल्प भी लिया हैं। रामलला के दर्शन के बाद सम्राट चौधरी वापस बिहार के लिए लौट गए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news