Friday, September 20, 2024

बिहार: लैंड फॉर जॉब स्कैम केस; थोड़ी देर में CBI के सामने तेजस्वी यादव की पेशी

पटना। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को सीबीआई ने दिल्ली हेड क्वार्टर बुलाया है। जमीन के बदले नौकरी मामले में तेजस्वी यादव से पूछताछ की जायेगी। बता दें की आजकल सीबीआई और ईडी की ताबड़तोड़ कार्रवाई ने बिहार की राजनीति में हलचल मचा रखा है। शुक्रवार को ईडी ने तेजस्वी यादव के घर पर रेड मारी थी। जिसके बाद लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा था कि मेरी बहू अभी गर्भवती है और उसे ईडी ने 15 घंटे तक बैठाए रखा, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई।

थोड़ी देर में होगी पेशी

बता दें कि जमीन के बदले नौकरी मामले में इससे पहले लालू यादव और राबड़ी देवी से पूछताछ हो चुकी है। इस मामले में अब लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से सीबीआई पूछताछ करेगी। थोड़ी देर में तेजस्वी यादव की सीबीआई के सामने पेशी होने वाली है। पूछताछ के लिए उन्हें दिल्ली स्थित सीबीआई हेड क्वार्टर में बुलाया गया है। बता दें कि तेजस्वी यादव अभी दिल्ली में ही है। होली मनाने के लिए वो अपनी पत्नी के पास गए हुए थे।

कल ईडी ने जब्त किए अहम दस्तावेज

मालूम हो कि लैंड फॉर जॉब स्कैम में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय की टीमों ने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और पटना में 20 से अधिक जगहों पर छापेमारी की। लालू यादव की बेटियों के घर पर भी ईडी ने रेड मारी। दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित तेजस्वी के घर पर भी ईडी ने छापेमारी की और इस दौरान कई अहम दस्तावेज जब्त किए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news