Friday, October 18, 2024

बिहार: तेजस्वी यादव की गर्भवती पत्नी राजश्री के घर ED की छापेमारी पर भड़के कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

पटना। तेजस्वी यादव की गर्भवती पत्नी राजश्री यादव के घर ED की छापेमारी पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भड़क गए और उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी सरकार लोकतंत्र की हत्या का कुत्सित प्रयास कर रही है। पिछले 14 घंटे से मोदी जी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर पर ED बैठा रखी है।
उनकी गर्भवती पत्नी, बहनें और बच्चों को सताया जा रहा है। लालू प्रसाद जी बुजुर्ग हैं, बीमार हैं लेकिन तब भी मोदी सरकार ने उनके प्रति मानवता नहीं दिखाई। अब पानी सिर के ऊपर जा चुका है।

तानाशाही का जनता देगी जवाब

मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे कहा कि मोदी सरकार, विपक्षी नेताओं पर ED-CBI का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या का कुत्सित प्रयास कर रही है। जब देश से भगोड़े करोड़ों लेकर भागे तब मोदी सरकार की एजेंसिया कहां थी ? इस दौरान खरगे ने बिना अडानी का नाम लेते हुए कहा कि जब “परम मित्र” की संपत्ति आसमान छूती है तब जांच क्यों नहीं कराई जाती है ? मोदी सरकार की इस तानाशाही का जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।

क्या है लैंड स्कैम मामला

मालूम हो कि सीबीआई का कहना है कि साल 2004 से 2009 के बीच जब लालू यादव रेल मंत्री थे तो उस वक्त उन्होंने और उनके परिवार के सदस्यों ने रेलवे में नौकरी के बदले रिश्वत के तौर पर लोगों से सस्ते दामों पर जमीन ली थी। इस मामले को लेकर अब लालू परिवार से पूछताछ की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news