Sunday, October 27, 2024

दिल्ली एम्स के ICU में शारदा सिन्हा भर्ती, स्थिति गंभीर

पटना: दिग्गज गायिका शारदा सिन्हा की तबीयत बेहद खराब है. फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं और उनकी चिंता कर रहे हैं. शारदा सिन्हा फिलहाल आईसीयू में भर्ती हैं। हर कोई उनकी सलामती की दुआ कर रहा है. फैंस को उनकी चिंता सता रही है.

सिंगर को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक शारदा सिन्हा के बारे में यही जानकारी मिल रही है कि उनकी हालत गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। साथ ही अस्पताल की ओर से अभी तक सिंगर को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. शारदा सिन्हा को नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है.

कई दिनों से खाने-पीने में दिक्कत

गौरतलब है कि शारदा सिन्हा पिछले हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थीं. हालत ज्यादा गंभीर होने पर सिंगर को आईसीयू में भर्ती कराया गया। जानकारी मिली है कि शारदा सिन्हा को पिछले कई दिनों से खाने-पीने में दिक्कत हो रही थी.

22 सितंबर को पति ने कहा अलविदा

बता दें कि कुछ दिन पहले यानी 22 सितंबर को शारदा सिन्हा के पति ब्रजकिशोर सिन्हा का निधन हो गया था. ब्रजकिशोर सिन्हा ने 80 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. हालांकि, ब्रेन हेमरेज के कारण ब्रजकिशोर की मौत हो गई. शादी के 54 साल बाद बृजकिशोर अपनी पत्नी शारदा को छोड़कर इस दुनिया से चले गए। पति की मृत्यु के बाद शारदा बीमार रहने लगीं।

स्थिति बिगड़ने पर आईसीयू में रखा गया

अब स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि दिग्गज गायक को आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा। शारदा सिन्हा के प्रशंसक और शुभचिंतक उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए महामृत्युंजय का जाप और विशेष प्रार्थना कर रहे हैं। सभी की दुआएं गायक के साथ हैं.’

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news